विपक्ष के ‘भारत बंद’ पर CM योगी का पलटवार- विपक्ष के पास न कोई रणनीति है और न नेतृत्व

0
80

लखनऊ: आज कांग्रेस सहित 20 विपक्षी दलों के पेट्रोल-डीजल के बढ़ती कीमतों के खिलाफ बंद पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कुंठित विपक्ष के पास न तो कोई रणनीति है और न नेतृत्व है, उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है.

योगी ने कहा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि भगवान उन्हें सद्बुद्धि देगा ताकि वह पॉजिटिव और निगेटिव में फर्क कर सकें नहीं तो वह भविष्य में विपक्ष का पद भी गंवा देंगे.” इससे पहले दिल्ली के रामलीला मैदान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि 70 सालों में देश में जो कुछ नहीं हुआ वह 4 सालों में हो गया है. पीएम मोदी पेट्रोलियम की बढ़ती कीमतों और राफेल मुद्दे पर चुप हैं. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी के शासन में नफरत फैलायी जा रही हैं और देश को बांटा जा रहा है. राहुल ने कहा कि एकजुट विपक्ष अगले चुनावों में बीजेपी को पराजित करेगा.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, कहा, 2014 में नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने से पहले महिलाओं की सुरक्षा, किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था. जनता ने भरोसा कर उनकी सरकार बनवायी. अब लोगों को साफ़ एहसास हो गया उन्होंने साढ़े चार साल में क्या किया.

उधर ‘भारत बंद’ को जबर्दस्ती लागू कराने के लिए झारखंड में सोमवार को कांग्रेस के 58 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. देश में ईंधन के बढ़ते दाम के खिलाफ कांग्रेस के ‘भारत बंद’ को प्रदेश में झारखंड मुक्ति मोर्चा, राष्ट्रीय जनता दल और वामपंथी पार्टियों ने समर्थन किया. पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महता ने बताया कि जबरन बंद कराने का प्रयास करने पर पलामू जिला कांग्रेस अध्यक्ष जयेश रंजन पाठक सहित 58 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here