‘यमला पगला दीवाना फिर से’ ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर धर्मेंद्र बॉलीवुड चांदनी को याद करके इमोशनल हो गए

0
174

धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों के  बीच पहुंचने के लिए तैयार है. फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. हाल ही में ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर धर्मेंद्र बॉलीवुड चांदनी श्रीदेवी को याद करके इमोशनल हो गए.

दरअसल, ट्रेलर लॉन्च के मौके पर श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, “मैंने उनके साथ नाका बंदी फिल्म में काम किया था. वो बहुत अच्छी इंसान थीं, बहुत अफसोस है इस बात का कि वो दुन‍िया से इतनी जल्दी चली गईं. बीते द‍िनों की याद करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, मुझे याद है उन्हें घर का खाना पसंद था. वो सेट पर हमारे लिए भी घर से खाना लाती थी.” श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र का गला भर आया. उन्होंने कहा, “मैं बहुत इमोशनल इंसान हूं. इससे ज्यादा उनके बारे में क्या कह सकता हूं.”

बता दें ‘यमला पगला दीवाना’ 2011 में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. इसके बाद 2013 में फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया था, जिसे औसत प्रतिक्र‍िया मिली. अब मल्टी स्टारर फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से का ट्रेलर लॉन्च किया गया. ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में सालों बाद धर्मेंद्र-शत्रुघ्न की जोड़ी देखने को मिलेगी. दोनों साथ में दोस्त, ब्लैकमेल और तीसरी आंख जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here