BSP के पूर्व सांसद के भाई के ‘मीट प्लांट’ में गैस लीक, 3 की मौत

0
99

यूपि के मेरठ में गुरुवार को बीएसपी के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई राशिद अखलाक के मीट प्लांट में 3 मजदूरों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने आनन-फानन में तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया.

गैस लीक होने और इन मौतों से प्लांट में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. पुलिस ने मुताबिक तीनों लोग मीट प्लांट के सीवर में सफाई कर रहे थे. इस दौरान जहरीली गैस ने उनको अपनी चपेट में ले लिया, जिसके चलते तीनों प्लांट में बेहोश हो गए. इसके बाद तीनों की मौत हो गई.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है. जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. उधर, मृतकों के परिजनों में काफी आक्रोश है. उन्होंने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया है.

इस घटना से गुस्साए लोगों ने हापुड़ रोड पर चक्का जाम कर दिया और मामले में दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और पीड़ितों को मुआवजे देने की मांग करने लगे.

मामले की सूचना मिलते ही आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाही करने का आश्वासन दिया. साथ ही पीड़ित परिवारों के लिए मुआवजे की सरकार से दरख्वास्त करने की बात कही. अधिकारियों के काफी समझाने के बाद मृतकों के परिजनों ने जाम खोला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here