टाइगर श्रॉफ की बॉडी देखकर आप हैरान रह जायेंगे, इस फिल्म के लिए कर रहे हैं ….

0
118

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन स्टार बनकर उभरे जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गये हैं. उनकी अगली फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘रैंबो फर्स्ट ब्लड’ में हॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलॉन के लुक में दिखने वाले हैं. हालांकि उससे पहले फिल्म डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग लगभग पूरी होने के करार पर है. इस फिल्म के बाद टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘रैंबो’ होगी, जिसकी तैयारी में वह अभी से जुट गये हैं. दमदार बॉडी और रैंबो के लुक में दिखने के लिए टाइगर जिम में घंटों पसीना बहा रहे हैं.

फिलहाल टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें वह जिम में भारी-भरकम डंबल लेकर बॉडी-बिल्डिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी ‘भयानक’ बॉडी देख आप भी कायल हो जाएंगे.

बता दें, टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले एक्शन और डांस में खुद को माहिर बनाने में खूब पसीना बहाया था, और इस वीडियो में वे काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने ‘बागी 2’ में हैरतअंगेज एक्शन दिखाए थे और दिशा पटानी के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया गया था.

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की दोस्ती को लेकर आए दिन खबरें आती भी रहती हैं. बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ 2012 में आई करण जौहर की फिल्म का सीक्वल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here