LIVE IND vs ENG: इंग्लैंड 287 पर ऑलआउट, शमी को 4 आश्विन को 3

0
40

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में 287 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. इंग्लैंड की ओर से कप्तान जो रूट ने 80 जबकि जॉनी बेयरस्टॉ ने 70 रन की पारी खेली. भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने चार जबकि मोहम्मद शमी ने 3 विकेट चटकाए. इसके अलावा उमेश यादव और ईशांत शर्मा को 1-1 विकेट मिला.

इंग्लैंड की टीम एक समय कप्तान जो रूट (80) और जानी बेयरस्टा (70) के अर्धशतकों और दोनों के बीच चौथे विकेट की 104 रन की साझेदारी की से मजबूत स्थिति में थी, लेकिन भारत अपने गेंदबाजों की बदौलत जोरदार वापसी करने में सफल रहा.

ऐसा रहा पहले दिन का खेल

पहले दिन इंग्लैंड की ओर से कप्तान जो रूट ने 80 जबकि जॉनी बेयरस्टॉ ने 70 रन की पारी खेली. भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने चार जबकि मोहम्मद शमी ने दो विकेट चटकाए. इसके अलावा उमेश यादव और ईशांत शर्मा को 1-1 विकेट मिला.

इंग्लैंड की टीम एक समय कप्तान जो रूट (80) और जानी बेयरस्टा (70) के अर्धशतकों और दोनों के बीच चौथे विकेट की 104 रन की साझेदारी की से मजबूत स्थिति में थी, लेकिन भारत अपने गेंदबाजों की बदौलत जोरदार वापसी करने में सफल रहा. रूट ने सलामी बल्लेबाज कीटोन जेनिंग्स (42) के साथ भी दूसरे विकेट के लिए 72 रन की साझेदारी की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here