महेंद्र सिंह धौनी को जेड श्रेणी की सुरक्षा, साक्षी को भी चाहिए पिस्तौल

0
62

महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी आत्मरक्षा के लिए पिस्तौल लेना चाहती हैं और उन्होंने इसके लिए आवेदन दिया है। धोनी के पास पिस्तौल का लाइसेंस पहले से ही है।

महेंद्र सिंह धौनी को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली है। घर पर अलग से पुलिस बल है। बावजूद इसके, उनकी पत्नी आत्मरक्षा के लिए पिस्तौल लेना चाहती हैं और उन्होंने इसके लिए आवेदन दिया है। धोनी के पास पिस्तौल का लाइसेंस पहले से ही है।

पुलिस जांच के बाद साक्षी धोनी की फाइल अब उपायुक्त के पास है। ताकि उन्हें जल्द से जल्द आ‌र्म्स लाइसेंस जारी कर दिया जाए। उन्होंने प्वाइंट 32 बोर पिस्टल के लिए आवेदन दिया है। आवेदन में साक्षी ने कहा है कि वह ज्यादातर समय घर में अकेले रहती हैं। निजी काम से अकेले इधर-उधर जाना पड़ता है। लिहाजा अविलंब हथियार खरीदने का लाइसेंस दिया जाए।

घर तैनात रहते हैं 7 जवान

धोनी फिलहाल शहर से दूर रातू के दलादली स्थित फॉर्महाउस में बने भव्य आवास में रहते हैं। यहां सुरक्षा के लिए 7 जवान तैनात हैं। उनकी पत्नी कहीं भी जाती हैं तो पुलिस को जानकारी दी जाती है और तत्काल सुरक्षा की व्यवस्था की जाती है।

धोनी से मांगी गई थी रंगदारी

धोनी को रांची में लाइसेंस 9 साल पहले मिला था और इसके बाद ही उन्होंने पिस्टल खरीदी थी। 2008 में उनसे एक अज्ञात अपराधी ने 50 लाख रपए की रंगदारी मांगी थी। थाना में मामला दर्ज होने के बाद उन्हें पिस्टल का लाइसेंस भी मिल गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here