कश्मीर: सेना के आगे आतंकियों ने टेके घुटने, 4 ने किया सरेंडर

0
174

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में फौजियों ने आतंकी साजिश पर बड़ा आघात किया है. अल बदर के चार आतंकियों ने जाल में फंसने के बाद हथियार डाल दिए और सेना के सामने सरेंडर कर दिया. आतंकवादी समूह में भर्ती हुए चार नए युवकों को सुरक्षा बलों ने गिरफ्तार किया है. रविवार को सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के अनुसार, इन सभी चार युवकों को जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले से गिरफ्तार किया गया है.

रक्षा मंत्रालय ने कहा, “इन युवकों को हंदवाड़ा में कालारूस के जंगलों के ऊपरी हिस्से से गिरफ्तार किया गया है.मंत्रालय ने कहा, अल-बदर के तीन आतंकवादियों द्वारा निर्देशित किए गए इन युवकों के बारे में जानकारी मिलने के बाद सेना ने पुलिस के साथ मिलकर एक संयुक्त अभियान के जरिए इन्हें पकड़ लिया. इन चारों युवकों ने कुछ देर तक गोलीबारी द्वारा संघर्ष के बाद आत्मसमर्पण कर दिया.

सोशल मीडिया पर एक दिन पहले इन चार युवकों की एके रायफल थामे फोटो वायरल हो गई थी. रक्षा मंत्रालय ने अपने बयान में कहा कि तीन अन्य आतंकवादी भागने में कामयाब हो गए और उन्हें पकड़ने के लिए खोज अभियान जारी है.

कुपवाड़ा जिले से इन चार युवकों को 24 घंटों से भी कम समय में गिरफ्तार किया गया है. इनकी एके राइफल थामे ली गईं फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इसके बाद ही इनके खोज के लिए अभियान चलाया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here