सुषमा ने वेंकैया नायडू को बांधीं राखी, PM मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने बच्चों संग मनाया रक्षाबंधन

0
126

नई दिल्ली: आज रक्षाबंधन की पूरे देश में धूम है. रक्षा बंधन के मौके पर आज सभी बहने अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांध रही हैं. आम से लेकर खास तक भाई-बहन के इस पावन त्योहार को मना रहे हैं.

रक्षाबंधन के इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री मोदी से लेकर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायूडू ने भी राखियां बंधवाईं. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को रक्षाबंधन के अवसर पर बधाई दी. प्रधानमंत्री ने कहा, सभी देशवासियों को रक्षाबंधन के पावन पर्व की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बच्चों से राखियां बंधवाईं. इस मौके पर राष्ट्रपति कोविंद ने सभी देशवासियों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि इस पर्व का उल्‍लास हमारे बीच भाईचारे की भावना को मजबूत बनाए और हमें ऐसा समाज बनाने की प्रेरणा दे जहां महिलाओं, विशेषकर बालिकाओं की सुरक्षा और गरिमा का हमेशा सम्‍मान किया जाता हो.

दिल्ली में केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू को राखी बांधकर रक्षाबंधन के त्योहार को हर्षोल्लास के साथ मनाया. इस दौरान सुषमा स्वराज लाल रंग की साड़ी में दिखीं. उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी देशवासियों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here