राजस्थान में राहुल गांधी 11 अगस्त को करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज

0
146

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी 11 अगस्त को जयपुर में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भाग लेने के साथ ही राजस्थान में चुनावी बिगुल फूकेंगे. राहुल गांधी के दिल्ली स्थित आवास पर राजस्थान से संबंधित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष के जयपुर दौरे के कार्यक्रम पर फैसला हुआ.

इस बैठक में पार्टी महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट और पार्टी के राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे शामिल हुए. बैठक के बाद अविनाश पांडे ने संवाददाताओं से कहा कि 11 अगस्त को जयपुर में प्रदेश के सभी शीर्ष नेताओं और कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

पांडे के अनुसार राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं को निर्देश दिया है कि जो भी बात करनी है वो पार्टी मंच पर करें और अनावश्यक बयानबाजी करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

मुख्यमंत्री पद के दावेदार के सवाल पर पांडे ने कहा कि पार्टी के चेहरा राहुल गांधी होंगे और सबका सामूहिक योगदान होगा. बता दें कि हाल के दिनों में मुख्यमंत्री पद की दावेदारी को लेकर राजस्थान कांग्रेस में गुटबाजी की खबरें आई हैं. राजस्थान में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here