राजस्थान के अलवर में बन्दूक की नोंक पर व्यापारी का अपहरण, मची सनसनी

0
238
Alwar

डेस्क। राजस्थान के अलवर शहर में क्राइम बढ़ता जा रहा है। रविवार को रात के समय कुछ बदमाशों ने एक व्यापारी का बन्दूक की नोक पर घर से अपहरण कर लिया। यह घटना अलवर शहर की पॉश कॉलोनी मोती डूंगरी में हुई है। घटना के बाद इलाके में लोग भयभीत हो गए।

सीईओ साउथ के कार्यालय के सामने व्यापारी मुकेश मित्तल के मकान नम्बर 6 में कुछ बदमाशों अचानक घुस गए। इन्होंने गार्ड को पकडक़र बाथरूम में बंद कर दिया और मुकेश मित्तल की पत्नी को भी दूसरे कमरे में बंद कर दिया। वहीं हथियारों की नोक पर उसी की कार से अपहरण करके ले गए। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है।

प्रारम्भिक सूचना में साढ़े चार लाख रुपए भी ले जाने की सूचना मिली है। इस घर के समीप ही एक रेस्टोरेंट है जिस पर काफी भीड़ जमा थी। घटना की सूचना मिलते ही शहर के व्यापारी और काफी संख्या में लोग जमा हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक चौधरी मौके पर पहुंचे।

टीवी देख रहे थे मुकेश मित्तल-

मुकेश मित्तल अपने कमरे में अकेले टीवी देख रहे थे। इनकी पत्नी दूसरे कमरे में मेहंदी लगा रही थी। जानकारी के मुताबिक इन्होंने इनकी अलमारी से साढ़े चार लाख रुपए निकाल लिए। इन लुटेरों ने सभी लोगो के मोबाइल अपने पास रख लिए। यहां खड़ी सभी कारों की चाबी अपने पास रख ली। इन्होंने मुकेश से गेट तक छोडक़र आने को कहा। ये गेट पर आकर उनकी कार से मुकेश को भी बैठाकर ले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here