PM मोदी का सोनिया के गढ़ में कांग्रेस पर बड़ा हमला,कहा…

0
146

PM मोदी ने राफेल विमान खरीद मामले में उच्चतम न्यायालय से ‘क्लीन चिट’ मिलने के बाद कांग्रेस पर देशविरोधी ताकतों के साथ खड़े होने का आरोप लगाते हुए कहा कि झूठ को ही अपना मूलमंत्र बना चुकी यह पार्टी किसी भी कीमत पर देश को कमजोर करना चाहती है।

PM ने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली में करीब 1,100 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद एक जनसभा में कहा कि आज देश यह देख रहा है कि मोदी पर दाग लगाने में जुटी कांग्रेस उन ताकतों के साथ खड़ी है, जो हमारी सेनाओं को मजबूत नहीं होने देना चाहती। ऐसे लोगों की कोशिशों को किन-किन देशों से समर्थन मिल रहा है, यह भी देश देख रहा है। क्या कारण है कि यहां कुछ नेता ऐसी भाषा बोल रहे हैं जिस पर पाकिस्तान में तालियां बज रही हैं।

मोदी ने राफेल मामले पर उच्चतम न्यायालय के हाल के निर्णय पर पहली बार अपने सार्वजनिक संबोधन में कहा कि मैं जानता हूं कि वो (कांग्रेस) मोदी पर दाग लगा देना चाहते हैं, लेकिन मैं उनसे जानना चाहता हूं कि इसके लिए देश को ताक पर क्यों रख दिया गया है? क्यों देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया जा रहा है? आज देश के सामने दो पक्ष हैं- एक सत्य, सुरक्षा और सरकार का है, जो हर तरह से कोशिश कर रही है कि हमारी सेना की ताकत बढ़े। दूसरा पक्ष उन ताकतों का है, जो किसी भी कीमत पर देश को कमजोर करना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here