पाकिस्तान के बड़े अफसर की शर्मनाक हरकत, कुवैत के अधिकारी का पर्स चुराया, देखें वीडियो..

0
82
pakistani bureaucrat steals wallet

डेस्क। पाकिस्तान के अधिकारी वैसे ही अलग-अलग घटनाओं को लेकर अपने देश को कई बार शर्मिंदा कर चुके है। अब हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान सरकार के एक बड़े अधिकारी की शर्मनाक करतूत कैमरे में कैद हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बता दें पाकिस्तान के इस अधिकारी ने कुवैत से आए एक दल का पर्स चुरा लिया। जिसकी वीडियो क्लिप अब देश-दुनिया में वायरल हो रही है। दरअसल, कुवैत का एक प्रतिनिधिमंडल निवेश के सिलसिले में बातचीत के लिए पाकिस्तान आया हुआ था, जिसमें कुवैत के कई अधिकारी भी थे।

बातचीत के बाद कुवैत और पाकिस्तान के अधिकारी हॉल से निकल गए लेकिन कुवैत के एक अधिकारी का पर्स हॉल में टेबल पर ही छूट गया। अब सोशल मीडिया पर 8 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि पाकिस्तान का एक वरिष्ठ नौकरशाह पर्स को चुराकर अपनी जेब में रख रहा है।

पर्स खोने के बाद पाकिस्तान के अन्य अधिकारियों ने मंत्रालय के सभी कमरों में इसको ढूंढा और लेकिन जब उन्होंने मीटिंग हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो इसका खुलासा हुआ। वीडियो वो पर्स चुराता वो अधिकारी नज़र आ रहा था। सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद पहले तो आरोपी नौकरशाह ने घटना में संलिप्तता से इंकार कर दिया, लेकिन बाद में अधिकारियों को पर्स लौटा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here