स्पेशल रिपोर्ट: पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश, करो या मरो का मुकाबला, जानिए कौन किस पर भारी…

0
108
PAKISTAN VS BANGLADESH

डेस्क। एशिया कप में बुधवार को पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जाएगा। यह मैच सेमीफाइनल की तरह है। जो टीम इस मैच में जीतेगी वो फाइनल में भारतीय टीम से भिड़ेगी। अबू धाबी के मैदान पर खेला जाने इस मैच में दोनों टीमें पूरी ताकत झोंक देगी।

– पाकिस्तान की कमजोरी..

इस सीरीज में पाकिस्तान को सबसे मजबूत माना जा रहा था। लेकिन टीम इंडिया से मिली दो हार ने पाक टीम की कमजोरी को दर्शाया है। टीम के ओपनर इमाम उल हक़ और फखर ज़मान इस पुरे टूर्नामेंट में ख़राब फॉर्म से जूझ रहे है। इसके अलावा टीम के मुख्य हथियार हसन अली और मोहम्मद आमिर की गेंदबाज़ी बिलकुल साधारण रही है। आमिर तो इस पुरे टूर्नामेंट में विकेट के लिए तरस गए है।

जो धोनी को मानता है अपना गुरू.. उसने ही भारतीय गेंदबाज़ों को धो डाला..

– बांग्लादेश की कमजोरी…

इस बार एशिया कप में तमीम के चोटिल होने के बाद बांग्लादेश की टीम की बल्लेबाज़ी कमजोर हो गई है। टीम में रहीम और महमुदुल्लाह के अलावा कोई बल्लेबाज़ ख़ास नहीं कर पाए है। दुबई के मैदान पर पाकिस्तान की गेंदबाज़ी के सामने अगर 250 के पार स्कोर नहीं बनाया तो बांग्लादेश मैच हार सकती है।

एशिया कप 2018: कौन खेलेगा भारत के साथ फाइनल, जानिए पूरा गणित..

– किसका पलड़ा भारी…

अगर टीम की मजबूती की बात करें तो पाकिस्तान की टीम कहीं ना कहीं बांग्लादेश से मजबूत नज़र आती है। अगर टीम के ओपनर ने अच्छी शुरुआत दे दी तो फिर बाबर आज़म, मालिक और सरफ़राज़ उसे बड़े स्कोर में बदल देंगे। वहीं गेंदबाज़ी में भी पाकिस्तान के पास बांग्लादेश से ज्यादा अनुभवी बॉलर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here