Padmaavat Box Office Collection Day 9: 200 करोड़ की तरफ बढ़ रही भंसाली की मल्टीस्टारर फिल्म

0
246

Padmaavat Box Office Collection Day 9: संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लगातार 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की तरफ बढ़ रही है। फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 166 करोड़ 50 लाख रुपए हो चुका है। फिल्म से जुड़े विस्तृत आंकड़ों की बात करें तो इसने बुधवार को प्रिव्यु शोज में 5 करोड़ रुपए की कमाई की थी। पहले गुरुवार को फिल्म का बिजनेस 19 करोड़ रुपए था। शुक्रवार को फिल्म ने 32 करोड़ रुपए और शनिवार 27 करोड़ रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म का बिजनेस 31 करोड़ रुपए रहा और सोमवार को इसने 15 करोड़ रुपए कमाए।

मंगलवार और बुधवार को फिल्म द्वारा की गई 15 करोड़ और 14 करोड़ की कमाई के बाद बुधवार और गुरुवार को इसके बिजनेस में थोड़ी गिरावट आई और इसने 12.50 करोड़ व 11 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके अलावा शुक्रवार को फिल्म ने 10 करोड़ रुपए की कमाई की। इसी के साथ ही फिल्म की अब तक की कुल कमाई 176.50 करोड़ रुपए हो चुकी है। लंबे वक्त तक विवादों में रही फिल्म पद्मावत के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके कहा कि फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में रणवीर सिंह स्टारर फिल्म बाजीवार मस्तानी के लाइफटाइम कलेक्शन को क्रॉस कर जाएगी।
रणवीर सिंह ने फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बाकी स्टार कास्ट की बात करें तो शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के किरदार में हैं और दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती की भूमिका निभाई है। एक लंबे वक्त तक विवादों में रहने के बाद फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और अच्छा बिजनेस कर पाने में कामयाब रही है। देखना यह होगा फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस कुल कितना रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here