टीम इंडिया संग फोटो पर ट्रोल हुईं थीं अनुष्का, अनुष्का ने पहली बार द‍िया जवाब

1
603

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा हाल ही में इग्लैंड में टीम इंडिया के साथ खिंचाई एक ग्रुप फोटो की वजह से सोशल मीड‍िया पर कुछ लोगों के निशाने पर आ गई थीं. अब इस पूरे मामले पर पहली बार अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सुई-धागा फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अनुष्का ने कहा, “जो भी हुआ वो गाइडलाइन के मुताबिक ही था. सोशल मीड‍िया पर ट्रोल‍िंग जैसी चीजें आए द‍िन होती हैं. मैं इन चीजों पर ध्यान नहीं देती. ट्रोर्ल्स का जवाब देकर मैं उन्हें अटेंशन नहीं दे सकती हूं”

बता दें कि पिछले दिनों अनुष्का शर्मा को फैन्स ने उस वक्त ट्रोल करना शुरू कर दिया था जब टीम इंडिया के साथ उनकी एक फोटो सामने आई. दरअसल, लंदन के भारतीय उच्चायोग में ली गई इस तस्वीर में अनुष्का, इग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के साथ खड़ी नजर आ रही थीं. सभी खिलाड़ियों की पत्नियों में अनुष्का इकलौती थीं. वो सूट पहने विराट के साथ खड़ी थीं.

इस तस्वीर को लेकर लोगों ने अनुष्का को ट्रोल करना शुरू कर दिया. क्रिकेट फैन्स ने इसे अनप्रोफेशनल और नियमों का उल्लंघन करार दिया. कहा गया कि अनुष्का ने ऐसा करते हुए प्रोटोकॉल तोड़ा है. हालांकि बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से तमाम रिपोर्ट्स में इन आरोपों को खारिज किया गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फोटो के जरिए किसी तरह का प्रोटोकॉल नहीं तोड़ा गया था. क्योंकि भारतीय उच्चायोग ने खिलाड़ियों को उनके परिवार के साथ ही बुलाया था. जब भी टीम विदेशी दौरा करती है तो यह एक रिवाज है. उच्चायोग खिलाड़ियों को उनके परिवारों के साथ बुलाता है और यह हर एक का निजी फैसला होता है कि उसे कैसे जाना है. अकेले या पत्नी को साथ लेकर. लंदन में भी खिलाड़ियों को उनके पार्टनर्स के साथ ही बुलाया गया था

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here