देश लौटे सिद्धू,कहा- ‘पाक में मेरी हजारों तस्वीरें ली गईं, मुझे नहीं पता गोपाल चावला कौन है’

0
35

पाक में करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्‍यास मौके पर पाकिस्‍तान गए पंजाब के मंत्री सिद्धू गुरुवार को वाघा बॉर्डर के रास्‍ते भारत आ गए. भारत आने के बाद मीडिया से बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि दोनों देशों के बीच दुश्‍मनी खत्‍म होनी चाहिए.

बता दें कि खालिस्तान समर्थक नेता गोपाल चावला के साथ सिद्धू की तस्वीरें वायरल होने के बाद देश में राजनीति तेज हो गई है. इस पर जवाब देते हुए सिद्धू ने कहा, “पाकिस्तान में मेरी 5-10 हजार तस्वीरें खींची गईं, मुझे नहीं पता गोपाल चावला कौन है.”

सिद्धू ने जोर दिया कि दोनों देशों के बीच अब दुश्मनी खत्म होनी चाहिए. उन्होंने कहा, इंसान चाहे तो पत्थर भी पिघल सकता है. 71 साल का लंबा इंतजार खत्‍म हो रहा है. ईश्‍वर के रास्‍ते नई शुरुआत हो रही है. नानक के नाम पर दोनों देशों के बीच नई शुरुआत हो रही है.”

पाकिस्‍तानी मीडिया को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर संभावनाओं का गलियारा है. इस कॉरिडोर से ही पाकिस्‍तान और भारत के बीच शांति लाई जा सकती है. पाकिस्तान की ओर से बुधवार को इमरान खान ने करतारपुर कॉरिडोर की आधारशिला रखी. यह कॉरिडोर भारतीय सिख तीर्थयात्रियों को पाकिस्तान में गुरुद्वारा दरबार साहिब की पूजा करने में सहायता करेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here