यूपी : बरेली में भीड़ ने भैंस चोरी के इल्जाम में युवक को पीट-पीट कर मार डाला

0
110

लखनऊ:यूपी के बरेली जिले में भीड़ ने भैंस चोरी के इल्जाम में एक 22 साल के युवक को पीट-पीटकर मार डाला. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक पिटाई से किडनी और लीवर फट गए थे. जिससे उसकी मौत हो गई. मारे गए युवक का नाम शाहरुख बताया जाता है. वह दुबई में टेलर था और बरेली के थेरिया गांव का रहने वाला था.

बरेली के एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है-गांव के लोगों ने बताया कि शाहरुख और उसके तीन दोस्त भैंस चोरी कर भाग रहे थे. गांव वालों ने उन्हें दौड़ा लिया. रास्ते में में तालाब था. बाकी तीनों लड़के तैर कर भाग गए, लेकिन शाहरुख तैरना नहीं जानता था इसलिए वो वहां रुक गया. जिसे गांव वालों ने पकड़ लिया. उधर, शाहरुख खान के भाई अयूब का कहना है-उसके दोस्त कल रात अपने साथ लेकर गए थे. जब लड़ाई-झगड़ा हुआ तो दोस्त भाग गए. पकड़ में आने पर लोगों ने उसकी खूब पिटाई की. बाद में भर्ती कराया गया. करीब आठ -नौ बजे मौत हो गई.

पुलिस ने भाई की तहरीर पर हत्या के आरोप में 20 से 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. दूसरी तरफ गांववालों की तहरीर पर भी पुलिस ने शाहरुख के तीन साथियों पर भी भैंस चोरी का केस दर्ज किया है.

शाहरुख के बड़े भाई फिराज ने शाहरुख पर भैंस चोरी के लगे आरोपों को गलत ठहराया. कहा कि शाहरुख दुबई में टेलर था, उसके पास अपने खाने-पीने के लिए इतने रुपये थे कि भैंस चोरी करने की जरूरत न पड़े.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here