कोलकाता : माझेरहाट फ्लाईओवर गिरा, 1 की मौत, कई के दबे होने की आशंका

0
292

कोलकाता में फ्लाईओवर गिरने से बड़ा हादसा हो गया है. दक्षिण कोलकाता के माझेरहाट फ्लाईओवर का एक हिस्सा टूट गया जिसमें कई लोगों को दबे होने की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि हादसे में एक की मौत भी हो गई है.

राज्य मंत्री फरहद हकीम ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में फंसे सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. दूसरी ओर, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पहले बचाव कार्य किया जाएगा, बाद में हादसे के कारणों की जांच की जाएगी.

हादसे के बाद बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. राहत कार्य के लिए सेना को नहीं बुलाया गया है, लेकिन हादसा उसके क्षेत्र के बेहद करीब हुआ है. इसलिए आर्मी फील्ड हॉस्पिटल को इलाज के लिए लगा दिया गया है.दूसरी ओर, NDRF ने घटनास्थल पर 3 टीम को भेज दिया है. इसमें से एक टीम कोलकाता में मौजूद है जो कुछ ही देर में वहां पहुंच जाएगी. जबकि 2 टीमें बटालियन से भेजी गई हैं.

वहीं हादसे पर दुख जताते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि सबसे अहम है घटनास्थल पर बचाव कार्य शुरू करना और यह सुनिश्चित करना कि सभी लोग सुरक्षित रहें. उत्तर बंगाल से आने वाले लोगों के लिए अब कोई रास्ता नहीं है. बागडोगरा से उड़ान की कोई व्यवस्था नहीं है. हमारी प्राथमिकता सभी को सुरक्षित निकालने की है. सभी फोर्सेस को तैनात कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here