ISL के 5वें सीजन में दिल्ली को हराकर बेंगलुरु पहुंचा टॉप पर

0
16

बेंगलुरु :  बेंगलुरु एफसी ने कांतिरावा स्टेडियम में दिल्ली डायनामोज को 1-0 से हराते हुए हीरो इंडियन सुपर लीग (ISL) के 5वें सीजन में न सिर्फ अपना अजेय क्रम बरकरार रखा बल्कि अंक तालिका में टॉप पर भी पहुंच गया।

7वें मैच में मिली छठी जीत के साथ बेंगलुरु के कुल 19 अंक हो गए हैं। दिल्ली की टीम इस मैच में शानदार खेल दिखाने के बावजूद सीजन की पांचवीं हार को मजबूर हुई। दिल्ली का यह नौवां मैच था। उसके खाते में पांच हार के अलावा चार ड्रॉ हैं वह तालिका में सबसे नीचे मौजूद है।

बेंगलुरु की टीम ने नौवें और 10वें मिनट में दो अच्छे मौका बनाए लेकिन कप्तान सुनील छेत्री गोल नहीं कर सके। दिल्ली ने 13वें मिनट में जवाबी हमला किया लेकिन गियानी जुइवेर्लून द्वारा बनाए गए इस मूव पर लालियानजुआला चांग्ते सूझबूझ भरी प्रतिक्रिया नहीं दिखा सके। 15वें मिनट में भी दिल्ली ने एक अच्छा मूव बनाया लेकिन आंद्रिया कार्मोना अपनी तेजी से गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू को नहीं छका सके।

दिल्ली के आद्रिया कोर्मोना को 26वें मिनट में पीला कार्ड मिला। दिल्ली की टीम ने 27वें, 29वें और 31वें मिनट में तीन बड़े मौके बनाए लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। पहले मौके में नंदकुमार सेकर नाकाम रहे तो दूसरे मौके पर आंद्रिजा कालूजेरोविक सफलता नहीं हासिल कर सके। चांग्ते तीसरे मौके पर गोल करने के सबसे करीब थे वह संधू को छकाकर गोल को भेद नहीं सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here