IND vs WI: दूसरे मैच में भी चमके पृथ्वी शॉ, भारत की अच्छी शुरुआत

0
50

नई दिल्ली : भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है। खबर लिखे जाने तक भारत ने 1 विकेट के नुकसान पर 80 रन बना लिए हैं। पृथ्वी शॉ ने एक बार फिर अच्छी बल्लेबाजी की और वह अर्धशतक बनाकर क्रीज पर मौजूद है।

मैच के दूसरे दिन वेस्टइंडीज की पारी 311 रन पर सिमट गई। वेस्टइंडीज की तरफ से रोस्टन चेज ने 106 रन की पारी खेली, वहीं भारत की तरफ से तेज गेंदबाज उमेश यादव ने 6 विकेट झटके।

भारत को पहला झटका जेसन होल्डर ने दिया, वेस्टइंडीज के कप्तान ने केएल राहुल को क्लीन बोल्ड किया।

रोस्टन चेज का शतक

रोस्टन चेज ने अपने टेस्ट करियर का चौथा शतक लगया, यह भारत के खिलाफ उनका दूसरा टेस्ट शतक है। अपनी इस शतकीय पारी में उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का लगाया।

अश्विन ने वेस्टइंडीज को पहला झटका दिया, उन्होंने ओपनर कीरन पावेल को रवींद्र जडेजा के हाथों कैच आउट करवाया। इसके बाद कुलदीप यादव ने क्रेग ब्रेथवेट को LBW आउट कर मेहमान टीम को दूसरा झटका दिया।

तेज गेंदबाज उमेश यादव ने वेस्टइंडीज को तीसरा झटका दिया, उन्होंने शाई होप को एलबीडबल्यू आउट किया। शिमरोन हेटमायेर कुलदीप यादव का दूसरा शिकार बने, इस चाइनामैन गेंदबाज ने उन्हें एलबीडबल्यू आउट किया।कुलदीप ने ही सुनील अंबरीश को जडेजा के हाथों कैच आउट करवा अपना तीसरा और पारी का 5वां विकेट लिया।

भारत की प्लेइंग इलेवन : लोकेश राहुल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अंजिक्य रहाणे (उप-कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, उमेश यादव, शर्दुल ठाकुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here