रॉबर्ट वाड्रा और हुड्डा के खिलाफ FIR पर बोले CM खट्टर : भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग जारी

0
183

नई दिल्ली: गुरुग्राम जमीन सौदा मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के ऊपर जर्ज एफआईआर पर हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर का भी बयान आया है. खट्टर ने कहा है कि इस मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे, उन्हें सजा जरूर मिलेगी.

बता दें कि अब गुरुग्राम के खैड़की दौला जमीन मामले में पूर्व सीएम हुड्डा और रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. यहां पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा, रॉबर्ट वाड्रा के अलावा डीएलएफ और ओमकारेश्वर प्रॉपर्टीज के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. इन सभी पर धारा 420, 120 बी, 467, 468, 471 के तहत केस दर्ज किया गया है.

इस मामले पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी है. जो भी दोषी पाए जाएंगे, उन्हें सजा मिलेगी. अलग-अलग मामलों में अलग-अलग जांच एजेंसियों के द्वारा जांच जारी है. यह केस एक बहादुर नागरिक की ओर से दर्ज कराया गया है, उसकी भी जांच होगी.

गौरतलब है कि रॉबर्ट वाड्रा और पूर्व सीएम पर Prevention of corruption act 1988 की धारा 13 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है. वाड्रा की स्काई लाइट हॉस्पिटैलिटी ने गुड़गांव के सेक्टर 83, शिकोहपुर, सिकंदरपुर, खेड़की दौला और सिही में 7.5 करोड़ रुपये में जमीन खरीदी, लेकिन लैंड यूज बदलने के बाद 55 करोड़ रुपये में जमीन बेच दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here