तेज प्रताप यादव पटना की सड़क पर साइकिल ‘तेज’ चलाने के चक्कर में गिरे

0
134

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तथा बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव राजधानी पटना में साइकिल रैली के दौरान अचानक गिर पड़े. हालांकि, तेजप्रताप यादव को संभवतः कोई गंभीर चोट नहीं आई, और वह साइकिल उठाकर दोबारा अपने समर्थकों के साथ चल दिए.

दरअसल, आज सुबह ही साइकिल यात्रा पर तेज प्रताप यादव निकले और उन्होंने मीडिया से कहा कि साइकिल यात्रा करनी चाहिए क्योंकि इससे स्वास्थ्य भी सही रहता है.

दरअसल, गुरुवार को लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पटना की सड़कों पर अपने समर्थकों के साथ साइकिल यात्रा पर निकले. इस दौरान वह काफिले के साथ आराम से साइकिल चला कर जा रहे थे. मगर तभी उन्हें अचानक ऐसा क्या सुझा कि वह अपनी साइकिल को काफी तेज चलाने लगे. कुछ दूर तक तेज गति में चलाने के बाद तेज प्रताप ने अपनी साइकिल की रफ्तार धीमी की, मगर गोलंबर होने की वजह से वह अचानक गिर गये. हालांकि, तुरंत ही वह उठे और आगे बढ़ गये.

साइकिल यात्रा के दौरान गिरने से पहले मीडिया से उन्होंने कहा कि ”पेट्रोल-डीजल के दाम महंगे हो गये हैं, इसलिए अब साइकिल चलाना ही अच्छा है. इससे स्वस्थ्य रहने पर भी मदद मिलेगी. हालांकि, जब तेज प्रताप गिरे, उस वक्त उनके पीछे सुरक्षा में तैनात जवान के साथ-साथ समर्थक भी चल रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here