मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घरों पर CBI का छापा

0
59

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड में घिरीं पूर्व समाज कल्याण विभाग मंत्री मंजू वर्मा पर शिकंजा कसता जा रहा है. बालिका गृह कांड मामले में आरोपों का सामना कर रहीं मंजू वर्मा के आवास पर CBI का छापा पड़ा है. मुज़फ़्फ़रपुर बालिकागृह कांड के सिलसिले में बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पटना और बेगुसराय स्थित घर पर CBI ने छापा मारा है. बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड में अब तक 34 बच्चियों से बलात्कार की पुष्टि हो चुकी है और अब यह मामला सीबीआई के हाथों में है.

बता दें कि आरोपों का सामना करने रहीं बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने बीते दिनों इस्तीफा दिया था. मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड के आरोपी ब्रजेश ठाकुर से मंजू वर्मा के पति की जनवरी से करीब 17 बार बात हुई थी. इसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास कोई और ऑप्शन नहीं बचा और उन्होंने मंजू वर्मा को बुलाया और उनका इस्तीफा ले लिया. मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा को लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे.

इस्तीफे के बाद मंजू वर्मा ने यह भी कहा कि मामले की जांच हाईकोर्ट की निगरानी में सीबीआई द्वारा हो रही है और जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. इससे पूर्व मुजफ्फरपुर बालिका आश्रय गृह में यौनाचार के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने मुजफ्फरपुर अदालत परिसर में पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा था कि उसका मंत्री के पति से व्यावहारिक संबंध है. माना जा रहा है कि ब्रजेश ठाकुर के इस बयान के बाद मंजू वर्मा पर इस्तीफे का दबाव और बढ़ गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here