8GB रैम और कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च हुआ Honor Note 10

0
46

Huawei की कंपनी Honor ने Honor Note 10 लॉन्च कर दिया है. इसके साथ कंपनी ने एक डॉक का भी ऐलान किया है जिसे कनेक्ट करके मोबाइल को कंप्यूटर की तरह चलाया जा सकता है.

इसके लिए मॉनिटर की जरूरत होती है. कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन में ‘Nine Liquid Cooling Technology’ का यूज किया गया है जो दूसरे स्मार्टफोन्स के मुकाबले इस 10 डिग्री तक ठंडा रखता है. इसके अलावा इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

Honor Note 10 स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
6.9 इंच की full HD+ सुपर एमोलड डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन का ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:5:9 का है . इसमें कंपनी का अपना प्रोसेसर HiSilicon Kirin 970 दिया गया है. यह फोन दो ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा. एक वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी होगी, जबकि दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB की मेमोरी दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इनमें से एक कैमरा 24 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 16 मेगापिक्सल का है और दोनों कैमरों का अपर्चर f/1.8 है. कंपनी के मुताबिक सेकंडरी कैमरा सेंसर में AIS यानी आर्टिफिशियल इमेज स्टेब्लाइजेशन दिया गया है. सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से जुड़े फीचर्स हैं और यहां फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है.

Honor Note 10 फिलहाल सिर्फ चीन में बेचा जाएगा जहां इसकी शुरुआती कीमत CNY 2799 (लगभग 28,100 रुपये) है. जबकि 8GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत CNY 3,199 ( लगभग 32,100 रुपये) है. यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक, फैंटम ब्लू और लिली वॉइट ऑप्शन में उपलब्ध होगा. भारत में इसे कब लॉन्च किया जाएगा फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here