संजू के बाद क्या सलमान पर बनेगी बायोपिक, हां या ना, खुद सलमान से सुनिए जवाब

0
30

फिल्म संजू और रेस 3 दोनों ही मल्टीस्टारर फिल्में हैं। रेस 3 ईद के मौके पर 15 जून को और संजू 29 जून को रिलीज़ होने जा रही हैं।

जून महीने में इस बार दो बड़ी फिल्में रिलीज़ होने जा रही हैं। 15 जून को सलमान खान की रेस 3 और 29 जून को संजू। दोनों ही बड़ी फिल्में हैं। फिल्म संजू को लेकर हाल ही में सलमान खान ने बातचीत के दौरान कहा कि, उन्हें लगता है संजय दत्त को फिल्म संजू के कुछ पोर्शन में खुद होना था। इस दौरान सलमान ने अपने जीवन पर बायोपिक को लेकर भी अपनी बात रखी।

सलमान खान से एक इंटरव्यू में जब उनके जीवन पर बायोपिक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा नहीं। सलमान से साफ तौर पर अपनी बायोपिक को लेकर ना कहा। आगे सलमान ने कहा कि, मैं हमेशा ओपनली कहता हूं और इसलिए कह रहा हूं कि मैं मुझ पर बायोपिक नहीं चाहता। सलमान खान ने संजय दत्त पर बनी फिल्म संजू का ट्रेलर देखा और इस इंटरव्यू में इस बारे में अपनी बात रखी। सलमान कहते हैं कि, मैंने संजू फिल्म का ट्रेलर देखा जो कि मेरे दोस्त संजय दत्त के जीवन पर आधारित बायोपिक है। लेकिन मुझे लगता है कि, संजय को इस फिल्म में कुछ पोर्शन में खुद होना चाहिए था। खास तौर पर आखिरी पोर्शन में। रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है जो कि संजय के यंग ईयर्स से लेकर जेल जाने तक का समय है। संजू के लिए मुझे लगता है क्यों पिछले 8 से 10 साल के जीवन को कोई और निभा रहा है। क्योंकि आप इससे न्याय नहीं कर पाएंगे। इसलिए संजू को फिल्म के आखिरी पोर्शन में होना चाहिए था। सलमान खान ने आगे कहा कि, राजकुमार हिरानी बहुत सेंसिबल फिल्ममेकर हैं इसलिए उन्होंने यह फिल्म बनाई है।

आपको बता दें कि, फिल्म संजू और रेस 3 दोनों ही मल्टीस्टारर फिल्में हैं। फिल्म संजू की बात करें तो मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में संजय दत्त के जीवन के हर उतार-चढ़ाव को दिखाने वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल, मनीषा कोइराला, बमन ईरानी,जिम सर्ब और विक्की कौशल भी हैं। वहीं, रेस 3 में ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होने जा रही है। इसमें सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेज़ी शाह और अनिल कपूर भी हैं। इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here