पहली पत्नी समेत पूरे परिवार संग नज़र आये आमिर ख़ान, सीएम देवेंद्र फड़नवीस भी मौजूद, देखें तस्वीरें

0
216

आप देख सकते हैं जुनैद के अलावा आमिर की बेटी इरा भी इस मौके पर मौजूद थीं। इरा भी अन्य स्टार डॉटर्स की तरह बेहद स्टाइलिश हैं!

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ख़ान यानी आमिर ख़ान इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां’ के अलावा ‘पानी फाउंडेशन’ के लिए किये जा रहे अपने कार्यों के लिए भी चर्चा में रहते हैं। इस बीच गुरुवार को मुंबई के महबूब स्टूडियो से आमिर ख़ान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें आई हैं, जिनमें वो अपने पूरे परिवार के साथ नज़र आ रहे हैं। इस मौके पर आमिर और किरण राव के अलावा उनकी एक्स वाइफ रीना और रीना से उनके दोनों बच्चे जुनैद और इरा भी मौजूद दिखीं। ख़ास बात यह भी है कि उनके साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस भी नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें कि कई मौकों पर आमिर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस के साथ पहले भी नज़र आ चुके हैं। ‘पानी फाउंडेशन’ के कार्यक्रम में भी सीएम फड़नवीस पहुंचते रहे हैं। सीएम भी आमिर की विद्वता को लेकर ट्वीट करके उनकी तारीफ कर चुके हैं। जैसा कि आप जानते हैं ‘पानी फाउंडेशन’ के जरिये आमिर महाराष्ट्र के गांवो में सूखे के खिलाफ मुहीम में जुटे हैं। कहा जा रहा है कि इससे महाराष्ट्र के चार हज़ार गांवों की समस्या दूर होगी! आमिर लगातार इस मुद्दे पर आवाज़ उठाते रहते हैं! बहरहाल, इस तस्वीर में आप देख सकते हैं आमिर और उनकी पत्नी किरण राव के साथ देवेंद्र फड़नवीस भी मौजूद हैं। मीडिया कैमरे के सामने तीनों ही बेहद रिलैक्स नज़र आ रहे हैं। आमिर और सीएम देवेंद्र फड़नवीस के बीच क्या बातें हुईं अभी इस पर कुछ आधिकारिक बयान नहीं आया है!

 

दूसरी ख़ास बात यह भी रही कि इस मौके पर आमिर ख़ान की एक्स वाइफ रीना दत्ता भी मौजूद थीं। बता दें कि रीना और आमिर का तलाक साल 2002 में हुआ था। उसके बाद भी कई मौकों पर रीना आमिर के साथ नज़र आती रही हैं। ‘दंगल’ के स्क्रीनिंग के दौरान भी रीना परिवार के साथ दिखी थीं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं वो बड़े ही सहज मूड में हैं और किसी से फ़ोन पर बात कर रही हैं।

गौरतलब है कि रीना से आमिर को दो बच्चे हैं। बेटा जुनैद और बेटी इरा। इस तस्वीर में आप उनके बेटे जुनैद को देख सकते हैं। ख़बर है कि जुनैद इन दिनों फ़िल्म डायरेक्शन में अपना हाथ आजमाने की कोशिश में लगे हैं। गौरतलब है कि जुनैद राजकुमार हिरानी के सहायक के रूप में पहले भी काम कर चुके हैं। थियेटर में भी जुनैद की काफी दिलचस्पी है। उन्होंने मुंबई के एच आर कॉलेज से स्नातक करने के बाद अमेरिका से भी पढ़ाई की है।

नीचे की तस्वीर में आप देख सकते हैं जुनैद के अलावा आमिर की बेटी इरा भी इस मौके पर मौजूद थीं। इरा भी अन्य स्टार डॉटर्स की तरह बेहद स्टाइलिश हैं! बता दें कि बचपन से ही इरा का झुकाव संगीत की तरफ रहा है, लेकिन उन्होंने कभी इसे एक्सप्लोर करने का नहीं सोचा। अब वो अपनी इस चाहत को आगे बढ़ाना चाहती हैं। आपको याद होगा जब आमिर ख़ान से दंगल फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान पूछा गया कि क्या वो अपने बच्चों को इंडस्ट्री में आने के लिए सपोर्ट करेंगे तब आमिर ने कहा था कि अगर उनमें प्रतिभा हुई तो ज़रूर करेंगे, नहीं तो वो अपने बच्चों से कह देंगे कि वे डिज़र्व नहीं करते।

इन तस्वीरों से साफ़ है कि यह एक स्पेशल लम्हा था जब आमिर अपने पूरे परिवार के साथ मौजूद थे। हालांकि, उनके छोटे बेटे आज़ाद की तस्वीरें सामने नहीं आई हैं। लेकिन, आपने देखा कि आज़ाद के अलावा उनका पूरा परिवार गुरुवार को मुंबई के महबूब स्टूडियो में साथ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here