रेस्तरां के कर्मचारियों की शर्मनाक करतूत, खाने में परोसा मरा चूहा..

0
98
china dead rat found in food

डेस्क। लोग खाने के लिए जब किसी रेस्तरां में जाते है तो सबसे पहले वहां की साफ़-सफाई को देखते है। इसलिए तमाम रेस्तरां संचालक भी सफाई पर विशेष ध्यान देते है। एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसे जानकर होश उड़ जाएंगे। रेस्तरां के कर्मचारियों ने एक गर्भवती महिला को खाने में मरा हुआ चूहा ही परोस दिया।

बता दें यह घटना चीन के शांदोंग प्रांत की बताई जा रही है। जहां एक फेमस रेस्तरां में यह मामला देखने को मिला। स्थानीय न्यूज़पेपर की रिपोर्ट के अनुसार एक गर्भवती महिला को परोसे गए भोजन में एक मरा हुआ चूहा निकला। इसके बाद उस महिला ने रेस्तरां में जमकर हंगामा किया।

OMG: बुर्के में महिलाओं की मारपीट का वीडियो देखकर आप रह जाएंगे…

यह गर्भवती महिला अपने परिवार के साथ शियाबू शियाबू नामक रेस्तरां में गई थी। जो उस जगह का सबसे फेमस रेस्तरां बताया जा रहा है। जब उन्होंने खाना आर्डर किया तो महिला की थाली में एक मरा हुआ चूहा मिला। उस महिला ने थाली में भोजन का कुछ हिस्सा खा लिया था।

 जयपुर: ..जब महिला को बेल्ट से पीटने लगा बस ड्राइवर, वजह जानकर…

जिसके बाद किसी ने उस थाली में मरे हुए चूहे को निकालने के दौरान वाला वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस रेस्तरां ने उस महिला की शिकायत के बाद अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here