अभय चौटाला के खिलाफ करण दलाल ने दर्ज करवाई शिकायत

0
86

हरियाणा के कांग्रेस विधायक करण दलाल और नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला के बीच का विवाद अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है. दरअसल, करण दलाल ने चंडीगढ़ सेक्टर 3 पुलिस थाने में मुख्य विपक्षी दल इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) नेता अभय चौटाला के खिलाफ जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज करवाई है.

दलाल ने आरोप लगाया कि वह चौटाला परिवार के खिलाफ सीबीआई के गवाह हैं इसलिए उनको धमकी दी गई है. उन्होंने आगे कहा कि 26 सितंबर को पटियाला हाउस कोर्ट में होने वाली सुनवाई के दौरान अदालत में भी शिकायत देंगे और मांग करेंगे कि अभय चौटाला की जमानत रद्द की जाए. विधायक करण दलाल का आरोप है कि भाजपा और अभय चौटाला मिल कर राजनीति कर रहे हैं.

 विवाद मंगलवार को हुआ था

गौरतलब है कि हरियाणा विधानसभा में मंगलवार को कांग्रेस विधायक करण दलाल और विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने एक दूसरे के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया और जूते दिखाए, जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष को मार्शल बुलाने पड़े. बाद में दलाल को विधानसभा की कार्यवाही से एक साल के लिए निलंबित कर दिया गया.

वहीं इस पूरे विवाद पर इनेलो नेता अभय चौटाला ने सफाई देते हुए आरोप लगाया कि करण दलाल ने उनको उकसाया था. अभय चौटाला के मुताबिक करण दलाल ने उनके दादा देवीलाल तक को गाली दी थी इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here