बुराड़ी कांड: 10 शवों की पोस्‍टमार्टम की आई रिपोर्ट, यहां उलझी पुलिस की जांच

0
149

नई दिल्ली: बुराड़ी में भाटिया परिवार की आत्‍महत्‍या करने वाले मामले में 10 शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. पुलिस का कहना है सभी 10 मौतें फांसी लगाने के चलते हुई हैं और किसी के भी शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं. इससे यह साफ हो गया है कि सभी लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है.

अभी इस मामले में घर की सबसे बुजुर्ग महिला नारायणी देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है. इस मामले में नारायणी देवी की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट अभी आनी है और उनकी रिपोर्ट पर डॉक्‍टर्स की राय एक नहीं है जिससे इस मामले की पुलिस की जांच उलझ गई है.

दरअसल, नारायणी देवी की बॉडी कमरे में जमीन पर पड़ी मिली थी. इनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सभी डॉक्टर्स की राय मेल नहीं खा रही है. इसीलिए मंगलवार को डॉक्टर्स की टीम ने घर का मुआयना भी किया था. डॉक्टर्स की टीम एक बार फिर आपस में बातचीत करके फाइनल रिपोर्ट देगी, जिससे नारायणी देवी की मौत की असल वजह पता चल पाएगी.

भाटिया परिवार के पास से बरामद रजिस्टर में ‘भटकती आत्मा’ का जिक्र है. उसमें साथ ही आशंका जाहिर की गई है कि परिवार अगली दीवाली नहीं देख सकेगा. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मृतकों में से एक ललित सिंह चुंडावत के शरीर में कथित तौर पर उसके पिता की आत्मा आती थी और इसके बाद वह अपने पिता की तरह हरकतें करता था और नोट लिखवाया करता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here