सैफ अली खान ने ले लिया बड़ा फैसला, ‘नागा साधु’ बनने जा रहे हैं छोटे नवाब

0
242

नई दिल्ली: सैफ अली खान ने वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स (Sacred Games)’ में पुलिस अफसर सरताज सिंह के अपने किरदार से ऑडियंस का दिल जीतने के साथ ही क्रिटिक्स की वाहवाही भी लूटी है. बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है.

सैफ अली खान की अगली फिल्म ‘हंटर’ है, जो 1780 के दौर में सेट फिल्म है. क्राइम थ्रिलर ‘हंटर’ को नवदीप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. सैफ ने फिल्म की लगभग 50 फीसदी शूटिंग पूरी भी कर ली है.

मीडिया की खबरों के मुताबिक, सैफ अली खान ने इस फिल्म के काफी मेहनत की है, और उनके लंबे बाल और दाढ़ी इसी फिल्म के लिए भी हैं. हालांकि वे फिल्म में नागा साधु के रोल में हैं, इसे लेकर कई तरह के कयास लग रहे थे. लेकिन सैफ ने बताया है कि वे फिल्म नागा साधु बनने में असफल रहे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, ऐसे में वे किस तरह के गेटअप में नजर आएंगे देखना मजेदार होगा. फिल्म की शूटिंग को राजस्थान में अंजाम दिया गया है.

हंटर’ में सैफ अली खान ऐसे अंदाज में नजर आएंगे जैसा उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है. वैसे भी सैफ अली खान ‘सैक्रेड गेम्स’ वेब सीरीज की वजह से छाए हुए हैं, और उन्होंने अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाए हैं. लेकिन उन्हें ‘हंटर’ में एकदम नए अंदाज में देखना भी कम मजेदार नहीं होगा.

वैसे भी सैफ अली खान की ‘कालाकांडी’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चमत्कार नहीं कर सकी थी, लेकिन उसमें भी सैफ अनोखे अंदाज में दिखे थे. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘बाजार’ भी शामिल है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here