अक्षय की ‘गोल्ड’ में भारी गिरावट, ‘सत्यमेव जयते’ के जरिए जॉन का जलवा बरकरार

0
289

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay ) स्टारर फिल्म ‘गोल्ड (Gold)’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. पहले वीकएंड पर फिल्म के खाते में 70 करोड़ रुपये आए, लेकिन सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है. सोमवार को फिल्म ने उम्मीद से काफी कम कमाई की है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, सोमवार को फिल्म के खाते में 3.85 करोड़ रुपये आए हैं. इसी के साथ शुरुआती 6 दिनों में अक्षय कुमार और मौनी रॉय स्टारर इस फिल्म ने 74.25 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है.

मालूम हो कि, ‘गोल्ड’ ने पहले दिन 25.25 करोड़, दूसरे दिन 8 करोड़, तीसरे दिन 10 करोड़, चौथे दिन 12 करोड़ और पांचवे दिन 15.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. पहले वीकएंड फिल्म की कमाई 70 करोड़ रुपये रही. जबकि, सोमवार को फिल्म ने मात्र 3.85 करोड़ रुपये बटोर.

स्वतंत्रता दिवस पर ‘गोल्ड’ के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate)’ रिलीज हुई थी. ‘गोल्ड’ के मुकाबले ‘सत्यमेव जयते’ को कम दर्शक मिले. बावजूद इसके पहले वीकएंड पर जॉन की फिल्म ने 50.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया. हालांकि, सोमवार की कमाई पर नजर डालें तो यह ‘गोल्ड’ पर भारी पड़ी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, रिलीज के छठे दिन फिल्म ने 3.35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. बता दें, ‘सत्यमेव जयते’ ने पहले दिन 18.50 करोड़, दूसरे दिन 7.50 करोड़, तीसरे दिन 7.50 करोड़, चौथे दिन 7.25 करोड़ और पांचवे दिन 9.75 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म अब तक 53.85 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here