BJP की बैठक में बोले शाह- अगले 7 महीने सिर्फ़ 2 चीज़ें याद रखें ‘भारत माता’ और ‘कमल का फूल’

0
105

नई दिल्ली: BJP ने 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है. अमित शाह की अध्यक्षता में ही बीजेपी अगला लोकसभा चुनाव लड़ा जाएगा. खबरों के मुताबिक पार्टी संगठन का चुनाव एक साल के लिए टाल दिया जाएगा क्योंकि अमित शाह का कार्यकाल बतौर बीजेपी अध्यक्ष जनवरी 2019 में खत्म हो रहा है. ऐसे में आम चुनाव के मद्देनज़र संगठन चुनाव को टाला जाएगा.

दिल्ली में आज से शुरू हुई बीजेपी की दो दिनों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अमित शाह ने कहा है कि SC-ST क़ानून पर भ्रम फैलाया जा रहा है और बीजेपी इसका डटकर मुक़ाबला करेगी. इसके साथ ही शाह ने कहा है अगले सात महीने सिर्फ़ दो चीज़ें याद रखें भारत माता और कमल का फूल. अमित शाह ने कहा ओडिशा और बंगाल में सरकार बनाने का संकल्प लें.

  1. SC-ST एक्ट को लेकर हो रहे राजनीतिक उबाल पर बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि इस मुद्दे का 2019 के लोकसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा.
  2. बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी के पदाधिकारियों की बैठक में कहा, “एससी/एसटी के मुद्दे को लेकर भ्रम पैदा करने की कोशिश की गई, लेकिन इससे 201 9 के चुनावों पर कोई असर नहीं पड़ेगा.
  3. उन्होंने कहा कि जो भी भ्रम फैलाया जा रहा है, इसका डटकर मुक़ाबला किया जाएगा.  सरकार बीजेपी की ही बनेगी.
  4. अमित शाह ने बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में अजेय बीजेपी का आह्वान किया और कहा कि हम पूर्व बहुमत के साथ आएंगे, संकल्प की शक्ति को कोई नहीं हरा सकता.
  5. अमित शाह ने कहा कि 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव के अलावा तेलंगाना पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here