बिहार : भोजपुर में महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया, तेजस्‍वी बोले …

0
257

पटना: बिहार के भोजपुर जिले में एक युवक की हत्या में शामिल होने के संदेह में उग्र भीड़ ने एक महिला के कपड़े फाड़ दिये और उसे निर्वस्त्र करके घुमाया. इस दौरान उसकी पिटाई भी की गई. इस मामले में तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट करके सीएम नीतीश कुमार और डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी पर हमला किया है. तेजस्‍वी ने कहा है कि माननीय मुख्‍यमंत्री जी ये क्‍या हो रहा है मेरे बिहार में?

तेजस्‍वी यादव ने बिहार के डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि कहां दुबके हुए है खुलासा मियां सुशील मोदी जी? आपने बिहार को महाजंगलराज और राक्षस राज में तब्‍दील कर दिया है.

आपको सबकुछ मंगलमय दिख रहा है क्‍या? वहीं सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी, ये क्या हो रहा है मेरे बिहार में? आज एक महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा गया है.

पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि यह घटना कल लापता हुए 19 वर्षीय विमलेश शाह का शव सोमवार सुबह रेलवे ट्रैक के नजदीक बरामद हुआ. उन्होंने बताया कि शाह के गांव दामोदरपुर के लोगों ने उसका शव बरामद होने के बाद रेड लाइट एरिया में रहने वालों पर उसकी गला घोंट कर हत्या करने का संदेह व्यक्त किया .

ग्रामीणों ने स्थानीय बाजार में कई दुकानों में आग लगा दी और कई लोगों की पिटाई की. उग्र ग्रामीणों ने एक महिला के कपड़े फाड़ दिये और उसके बाद उसे निर्वस्त्र करके घुमाया. इस दौरान महिला की पिटाई भी की गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here