RJD अध्यक्ष लालू यादव ने कहा-बिहार में न लॉ है, न ऑर्डर, देश तानाशाही की ओर बढ़ रहा

0
110

पटना: RJD के अध्यक्ष लालू बुधवार को रांची चले गए.रवाना होने से पहले उन्होंने महीनों बाद किसी मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी. लालू यादव ने बिहार की विधि व्यवस्था पर कहा कि यहं न लॉ है न ऑर्डर है. बिहार की हालत वैसी है जैसे रोम जल रहा था और नीरो बंशी बजा रहा था.

लालू ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए PM नरेंद्र मोदी पर कथित हमले की साज़िश के सम्बंध में 5 लोगों की गिरफ्तारी की निंदा की. उन्होंने कहा कि कैसे प्रधानमंत्री हैं जो खुद बोल रहे हैं कि मेरे ऊपर खतरा है. लालू ने कहा कि देश तानाशाही की तरफ बढ़ रहा है. कब किसकी गिरफ्तारी होगी कोई नहीं जानता. देश में आपातकाल लागू करने का रास्ता प्रशस्त हो गया है.

लालू ने अपने मामले की चर्चा करते हुए कहा कि वे निर्दोष हैं और उन्हें फंसाया गया है. लेकिन उन्हें उम्मीद है कि उन्हें न्याय मिलेगा. लालू ने कहा कि उन्हें जानबूझकर चुनाव से दूर रखने के लिए सब साज़िश रची गई है. लालू यादव करीब तीन महीने से इलाज के नाम पर जेल से बाहर हैं.

उन्होंने कहा कि हमको अस्पताल में आराम करने का शौक नहीं है. बीमारी के कारण अस्पताल में रहे. अदालत जहां कहेगी वहां रहेंगे. लालू ने कहा कि राबड़ी देवी और तेजस्वी पर भी लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. हमें जानबूझकर तनाव में रखा जा रहा है ताकि चुनाव पार हो जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here