मॉब लिंचिंग में एक शख्स की मौत,नीतीश से तेजस्वी ने पूछा- केंद्र ने ईनाम देने का वादा किया है क्या?

0
57

पटना: बिहार के सीतामढ़ी जिले के रमनगरा गांव के निकट एक युवक को एक पिकअप वैन चालक के इस आरोप पर भीड़ ने कथित रूप से पीट पीटकर मार डाला कि उसने उससे रुपये छीने हैं. पुलिस उपाधीक्षक (सदर) कुमार वीर धीरेन्द्र ने सोमवार को बताया कि ग्रामीणों ने रूपेश झा नाम के युवक को रीगा थाना अंतर्गत रमनगरा गांव के निकट रविवार को पीट पीटकर मार डाला. रुपेश झा सहियारा थाना अंतर्गत सिंगरहिया गांव का रहने वाला था. उसे पहले सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे बाद में पटना मेडिकल कालेज एवं अस्पताल भेज दिया गया जहां बाद में उसने दम तोड़ दिया.

धीरेंद्र ने बताया कि युवक को क्यों मारा गया इसका पता जांच पूरी होने पर चलेगा. पुलिस सूत्रों के अनुसार पिकअप वाहन चालक ने आरोप लगाया कि झा उससे रुपये छीनने के बाद अपनी मोटरसाइकिल पर भागने का प्रयास कर रहा था. उसके चिल्लाने पर ग्रामीण वहां जुट गए और उसे लाठियों से पीट दिया.

वहीं इस घटना को लेकर बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादल ने बिहार सरकार को घेरा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘नीतीश जी, बिहार में कल मॉब लिंचिंग की दो घटनाएं और हुई हैं.

सीतामढ़ी में एक युवक की भीड़ ने सरेआम पीट-पीटकर हत्या कर दी. जमुई में भी भीड़ ने एक को पीटा. केंद्र की मॉब लिंचिग समर्थक सरकार ने बिहार में ऐसी घटनाओं को प्रायोजित करने पर आपको ईनाम देने का वादा किया है क्या’?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here