INDvsPAK: टीम इंडिया को आज इन पाक खिलाड़ियों से रहना होगा सतर्क

0
75
asia cup 2018 india vs pakistan

डेस्क। रविवार को भारत-पाक एक बार फिर अपना दम-ख़म दिखाने के लिए आमने-सामने होगी। भारतीय टीम इस बड़े टूर्नामेंट में अब तक विजय रही है। वहीं पाकिस्तान को भारतीय टीम से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है। टीम इंडिया के लिए पिछला मैच काफी आसान रहा। लेकिन इस मैच पाकिस्तान के 5 खिलाड़ियों से भारतीय टीम को सतर्क रहने की जरूरत है, वरना मैच का परिणाम अलग रह सकता है।

INDvsPAK: भारत-पाकिस्तान के बीच आज फिर हाईवोल्टेज मुकाबला, टीम इंडिया का पलड़ा भारी

1. शोएब मलिक: अगर इन खिलाड़ियों की बात करें तो पहला स्थान मलिक का आता है। शोएब मलिक पाकिस्तान के सबसे अनुभवी बल्लेबाज़ है। पिछले मैच में भी अफगानिस्तान के खिलाफ मलिक ने ही पाक टीम की लाज बचाई थी। मलिक स्पिन गेंदबाज़ों को बहुत ही अच्छे से खेलते है। भारतीय टीम के खिलाफ मलिक के आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो उन्होंने वनडे में कुल 9 शतक लगाए हैं, जिसमें से 4 भारत के खिलाफ हैं।

2. फखर ज़मान: मलिक के बाद अगर कोई बल्लेबाज़ भारतीय गेंदबाज़ों के लिए परेशानी का सबब बन सकता है तो वो है फखर ज़मान। फखर ज़मान इस टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं कर पाए है। लेकिन चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत के विरुद्ध उनका शतक कोई भूल नहीं पाया है। ज़मान इस टूर्नामेंट के दो मैचों में अपना खाता भी नहीं खोल पाए हैं।

3. मोहम्मद आमिर: पाकिस्तान गेंदबाज़ी की कमान इस समय आमिर के हाथों में है। आमिर अपनी पेस और स्विंग से दुनिया के बड़े-बड़े बल्लेबाज़ों को भी खूब परेशान कर चुके है। पिछली बार चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली को आउट करके टीम को जीत दिला चुके है। हालांकि इस समय आमिर अपनी लय में नज़र नहीं आ रहे है। जो टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here