अजब: ..जब पति ने ही करा दी पत्नी की उसके बॉयफ्रेंड के साथ शादी, जानिए पूरा माजरा..

0
118
anokhi shadi

डेस्क। देश-दुनिया में हर दिन कुछ ना कुछ अजब-गज़ब घटना सामने आती है। लेकिन हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे। जिसको जानकर आपको हैरानी होगी। एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी। इस मामले को जानकर हर कोई दंग रह गया है।

जानिए पूरा माज़रा:

बता दें इस पति ने अपनी पत्नी को उसके बॉयफ्रैंड के साथ प्यार करते रंगे हाँथ पकड़ लिया। जिसके बाद यह हैरान कर देने वाला फैसला लिया। यह मामला धनबाद से सटे आसनसोल में एक पति ने अपनी ही पत्नी की शादी उसके बॉयफ्रेंड के साथ करा कर एक नया मिसाल पेश किया है।

जी हां, आसनसोल के गोपालपुर इलाके के रहने वाले सबलू शर्मा को जब पता चला के उसके पीछे से उसकी पत्नी इलाके के ही रहने वाले सुनील चौधरी के साथ छिप-छिप कर प्यार करती है। तो उसने अपनी पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड को बुलवाया। जिसके बाद शबलु ने एक ऐसा फैसला लिया। इस हैरान कर देने वाले इस फैसले से इलाके के लोगो को सकते में डाल दिया है।

वही दूसरी तरफ सबलू अपने दिल पे पत्थर रखकर अपनी जिंदगी का इतना बड़ा फैसला लिया। और इलाके के ही एक मंदिर में अपनी पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड की शादी करा दी। सबलू शर्मा और नीतू देवी की 4 साल पहले शादी हुई थी। इन दोनों के 3 साल की एक बच्ची भी है। उसके बावजूद अपनी पत्नी के उसके बॉयफ्रेंड के साथ अंधा प्यार को देख सबलू ने अपने जीवन मे बहुत बड़ा त्याग किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here