Published On: Fri, Aug 18th, 2017

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है नीला कुत्ता

Share This
Tags

(आईबीए):- मुंबई से सटे तलोजा में नीले रंग के कुत्ते की तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि इलाके में मौजूद उद्योग शहर के नदी में दूषित पानी छोड़ते हैं जिसका असर इलाके के पशुओं पर पड़ रहा है. आरोप लगाया जा रहा है कि शहर में मौजूद कसाडी नदी में डुबकी लगाने के बाद इलाके के पांच कुत्तों के फर हो गया है. नदी में बढ़े दूषित पानी के लिए इलाके में मौजूद उद्योगों को जिम्मेदार माना जा रहा है.

बचपन से तलोजा में रहने वाले 45 वर्षीय दीनानाथ कांबले ने भी माना है कि शहर में बढ़े उद्योगों से पानी दूषित हो गया है जिसके बाद उनके इलाके के लोगों ने पानी में जाना बंद कर दिया.लेकिन तलोजा मैन्युफैक्चर एसोसिएशन कुत्तों के रंग बदलने के लिए उद्योग से निकल रहे दूषित पानी को मुख्य कारण नहीं मान रही है और इस पूरे मामले को एक साजिश के रूप में देख रही है. इस बीच नीले रंग में तब्दील हो गए कुत्ते की हालत अभी ठीक है और वो अब अपने पुराने रंग में भी लौट रहा है.

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

ताज़ा खबर