Published On: Fri, Apr 6th, 2018

मुंबई में बोले अमित शाह- आरक्षण ना हम हटाएंगे ना किसी को हटाने देंगे

Share This
Tags

मुंबई। भाजपा के 38वें स्थापना दिवस पर पार्टी देशभर में आयोजन कर रही है। इसी मौके पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मुंबई में एक कार्यकर्ताओं के विशाल सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2 सीटों से शुरू हुई पार्टी आज देश के कई राज्यों में सत्ता में हैं और केंद्र में अपने दम पर सरकार चला रही है। देश के लोकतंत्र के इतिहास में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सबसे ज्यादा बलिदान दिया है।

देश में एससी-एसटी एक्ट को लेकर जारी राजनीति को लेकर शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ना तो आरक्षण हटाएगी और अगर आप हटाना चाहोगे तो आपको भी हटाने नहीं देगी।

शाह बोले कि भाजपा दो सीट हारी लेकिन कांग्रेस की जमानत जब्त हो गई। आज भाजपा 11 करोड़ सदस्यों के साथ दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है।

2019 के चुनाव को लेकर शाह बोले की देश में मोदी के नाम की बाढ़ है और इस बाढ़ में सब बह गए हैं। इस बाढ़ से डरकर सांप और नेवले साथ आ गए हैं।

बता दें कि अमित शाह की इस रैली में कई केंद्रीय मंत्रियों के अलावा राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

ताज़ा खबर