बहुत दिनों बाद दिखे कपिल शर्मा, उन्हें इस हाल में देखकर चौंक जायेंगे आप, देखें तस्वीरें

0
181

कपिल के फैंस के लिए यह राहत की बात है कि वो अब लौट आये हैं और उनके फैंस भी यही चाहेंगे कि कपिल शर्मा फिर से अपने पुराने रंग और तेवर में लौट आयें।

लंबे समय से कपिल शर्मा कहीं नज़र नहीं आ रहे थे। उन्होंने अपने सभी कामों से ब्रेक ले रखा था। यहां तक की सोशल मीडिया पर भी उनकी कोई ख़ास हलचल नहीं दिखाई दी। लेटेस्ट अपडेट यह है कि मंगलवार देर शाम कपिल शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। कपिल शर्मा के इन तस्वीरों की बात करें तो वो थोड़े बदले-बदले से नज़र आ रहे हैं! पहली नज़र में ही यह समझा जा सकता है कि उनका वजन काफी बढ़ गया है। उनकी यह तस्वीरें यक़ीनन चौंकाती भी हैं!

हाल के कुछ वर्षों में कपिल शर्मा और विवाद एक दूसरे के पर्याय से बन गए हैं। जैसा कि आप जानते हैं कपिल शर्मा को उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से अपार लोकप्रियता मिली। जब सब कुछ ठीक चल रहा था तो इसी बीच सह-कलाकार सुनील ग्रोवर से हवाई जहाज में हुए जूता कांड के बाद उनकी मुश्किलें बढ़नी शुरू हुईं। सुनील ग्रोवर उनके शो से अलग हो गए। इस बीच बॉलीवुड के कुछ बड़े सितारों को कपिल के शो से बिना शूटिंग किये वापस लौटना पड़ा। अंततः ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो गया। फिर कपिल की फ़िल्म ‘फिरंगी’ भी आई जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। कुछ समय के अंतराल के बाद कपिल का एक और शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ शुरू हुआ। इस शो को भी कपिल शर्मा की सेहत और कुछ अन्य कारणों से कुछेक एपिसोड्स के बाद ही बंद करना पड़ा और जिसके बाद कपिल की मुश्किलें बढ़ती नज़र आईं। बहरहाल, मंगलवार शाम कपिल शर्मा लंबे समय के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये। इस तस्वीर को अगर आप ध्यान से देखें तो आप समझ सकते हैं कि कपिल का वेट अब पहले से काफी बढ़ गया है। हालांकि, कपिल के फैंस के लिए राहत की बात है कि वो अब बिल्कुल ठीक हैं और हो सकता है कि वो जल्द ही कमबैक भी करें!

बहरहाल, इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपिल एयरपोर्ट पर अकेले नहीं थे, उनके साथ उनका एक ख़ास और नन्हा दोस्त भी था। जी, हां आप देख सकते हैं कपिल की गोद में एक प्यारा सा पपी भी है। कपिल इस नन्हें दोस्त के साथ बेहद खुश नज़र आ रहे हैं।

पिछले दिनों एक समाचार एजेंसी को दिए गए अपने इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा था कि –‘उन्हें ख़ुद के लिए कुछ समय चाहिए ताकि वो ठीक हो सकें। वो काफ़ी समय से काम कर रहे हैं। बहुत सारी योजनायें हैं। कई सारे प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं। वास्तविकता ये है कि मैंने बड़ी ही मेहनत से काम किया है। कुछ समय के बाद मैं फिर से लोगों का मनोरंजन करूंगा। इस समय मेरे बारे में जो भी कहा जा रहा है उसे छोड़ कर मैं सिर्फ अपने काम कर ध्यान देना चाहता हूं और मेरा काम ही मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा है।’ ज़ाहिर है कपिल को अहसास है कि कहां और क्या गड़बड़ हो रही है! वो इनसे उबरकर जल्द ही कमबैक करेंगे, ऐसी उम्मीद की जा सकती है।

बता दें कि हाल ही में एक मीडियापर्सन से कपिल की गाली गलौज की बातें भी सामने आई थीं जिसके बाद कपिल को लगातार सोशल मीडिया पर भी आलोचना का सामना करना पड़ा। इन सबके बीच कपिल जब एयरपोर्ट पर दिखे तो यह उनके फैंस के लिए राहत की बात है कि वो अब लौट आये हैं और उनके फैंस भी यही चाहेंगे कि कपिल शर्मा फिर से अपने पुराने रंग और तेवर में लौट आयें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here