दिल्ली में बड़ा एनकाउंटरः ईनामी बदमाश राजेश भारती सहित चार बदमाश ढेर

0
499

गैंग का सरगना राजेश भारती हरियाणा पुलिस की कस्टडी से भागा हुआ था। काफी दिनों से हरियाणा पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही थी।

दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए एनकाउंटर के बाद एक लाख के इनामी बदमाश राजेश भारती को उसके चार साथियों के साथ मार गिराया है। मरने वालों में उसका खास साथी संजीव विद्रोही भी है।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, शनिवार को फतेहपुर बेरी के पास पुलिस की स्पेशल सेल और दिल्ली के मोस्ट वांटेड राजेश भारती गैंग के बीच मुठभेड़ में चार बदमाशों में मौत हो गई, जबकि एक घायल हुआ है। मरने वालों में राजेश भारती के साथ कुख्यात व उसकी करीबी संजीव भी है। संजीव रोहतक का रहने वाला था और बेहद खूंखार था। वहीं, बताया जा रहा है कि शनिवार को हुए एनकाउंटर में जींद का नामी बदमाश राजेश कंडेला भी मारा गया है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

जानकारी के मुताबिक, यह मुठभेड़ छतरपुर इलाके में हुई। इसमें राजेश भारती समेत गैंग के 5 बदमाशों को गोली लगी, जिसमें 4 बदमाशों की मौत हो गई, वहीं मुठभेड़ में दिल्ली पुलिस के 6 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

पुलिस को सूचना मिली थी कि राजेश भारती अपने गैंग के बदमाशों के साथ बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए छतरपुर में आने वाला है। इस पर पुलिस ने पहले ही अपना जाल बिछा दिया था। इसके बाद राजेश भारती के ठिकाने पर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी।

वहीं, पुलिस को देखते ही राजेश भारती ने फायरिंग शुरू कर दी। इस पर पुलिस ने भी जवाब देना शुरू किया। बताया जाता है कि दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। मुठभेड़ में राजेश भारती गैंग के पांच बदमाशों को गोली लगी, जिसमें से राजेश समेत चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बदमाश बुरी तरह घायल है।

पुलिस कस्टडी से भागा था राजेश

जानकारी सामने आ रही है कि राजेश भारती हरियाणा पुलिस की कस्टडी से भागा हुआ था। काफी दिनों से हरियाणा पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही थी।

एक लाख इनामी था राजेश भारती 

पुलिस के मुताबिक, राजेश एक लाख रुपये का इनामी गैंगस्टर था। राजेश पर दिल्ली समेत कई राज्यों में दर्जनों मामले दर्ज हैं।

यहां पर बता दें कि दिल्‍ली के छतरपुर इलाके में शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों को गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुनाई देने लगी। अफरातफरी के बीच लोगों को कुछ देर बाद ही जानकारी हो गई कि इलाके में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here