Published On: Mon, Apr 9th, 2018

कांग्रेस लोकतंत्र का गला घोंट रही हैः पंचारिया

Share This
Tags

भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर मेडिकल कॉलेज के बाहर 12 अप्रैल को  भाजपा कार्यकर्ता करेंगे अनशन

जोधपुर मे एक दिन के अनषन की तैयारियों को लेकर राज्यसभा सदस्य एवं मुख्य सचेतक नारायण पंचारिया एंव जिला अध्यक्ष देवेन्द्र जोशी ने सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के चार मण्डलों की बैठक ली राज्यसभा के मुख्य सचेतक सांसद  नारायण पंचारिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर षड़यंत्रकारी ताकतों के साथ मिलकर भारतीय लोकतंत्र का गला घोंट रही है। राज्यसभा एवं लोकसभा की कार्यवाही में लगातार व्यवधान डालकर विपक्षी पार्टियों ने भारत की 130 करोड़ जनता का अपमान किया है। कांग्रेस ने वामपंथियों के साथ मिलकर पहले हिन्दुओं को मुस्लिम भाईयों से लड़ाने का काम किया। फूट डालों राज कारों की नीति पर चलते हुए कांग्रेस दलितों के नाम पर औछी राजनीति कर रही है, अब केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ मिथ्या एवं भ्रामक प्रचार करके हिन्दुओं को हिन्दुओं से ही लड़ाने का काम कांग्रेस द्वारा किया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी की देश को बांटने की चाल को नाकामयाब करने और हिंसात्मक षड़यंत्र को नेस्तानाबूद करने के उद्धेष्य से भारतीय जनता पार्टी एक दिन का राष्ट्रव्यापी अनशन करेगी। 12 अप्रेल को जोधपुर एक दिन का अनशन किया जाएगा।
भाजपा मीडिया प्रमुख अचलसिंह मेड़तिया ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष  अमित शाह के अहान पर पर देशभर में कांग्रेस की हिंसात्मक षड़यंत्रकारी एवं देश कों बांटने की नीतियों के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता एक दिन का अनशन करेंगे। एक दिन के अनषन की तैयारियों को लेकर राज्यसभा सदस्य एवं मुख्य सचेतक नारायण पंचारिया एंव जिला अध्यक्ष देवेन्द्र जोशी ने सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के चार मण्डलों की बैठक ली डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क में महामन्दिर मण्डल अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह भाटी एवं लालसागर मण्डल अध्यक्ष सरुष भाटी के नेतृत्व में मण्डल पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई। पोलो स्थित गजेसिंह पार्क में राईकाबाग मण्डल अध्यक्ष कैलाश गौड़ व पावटा मण्डल अध्यक्ष रशीद खान अब्बासी के नेतृत्व में बैठक को पंचारिया व जोशी ने सम्बोधित किया। बैठक में जोशी ने कहा कि भाजपा की लोकप्रियता से कांग्रेस परेशान चार साल बाद भी हार को पचा नहीं पा रही है। चार साल तक विपक्ष में बैठना कांग्रेस को नागवार गुज़र रहा है। ऐसे में अनावष्यक मुद्दे को उछालकर कांग्रेस संसद की कार्यवाही को बाधित कर रही है। दलितो के आरक्षण के मुद्दे पर भड़काने का काम किया। कांग्रेस अन्तरराष्ट्रीय ताकतों का प्रतिकार करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रव्यापी आव्ह्नान पर जोधपुर में 12 अप्रेल, 2018 को जोधपुर शहर व देहात भाजपा कार्यकर्ता एक दिन का अनशन करेंगे। 12 अप्रैल को सुबह दस बजे से शाम 5 बजे तक मेडिकल कॉलेज चौराहे पर हजारों कार्यकर्ता अनशन पर बैठेगे।
बैठक में राज्यसभा सदस्य  नारायण पंचारिया ने लोकसभा व राज्यसभा की कार्यवाही में कांग्रेस द्वारा किए जा रहे व्यवधान से अवगत करवाया और कहा कि कांग्रेस ने सदैव फूट डालों राज करों की नीति पर काम किया है। अब हिन्दुओं को हिन्दुओं से लड़ाने का काम अन्तरराष्ट्रीय षड़यंत्र के तहत शुरू कर दिया है। कांग्रेस लोकतंत्र का गला घोटकर हिंसात्मतक षड़यंत्र रच रही है। कांग्रेस ने ही आरक्षण के नाम पर दलितों को भड़काने का काम किया है। पंचारिया ने कहा कि कांग्रेस कुछ भी कर ले भाजपा कार्यकर्ताओं के दम पर भाजपा राजस्थान में 2018 एवं 2019 में देशभर में कमल खिलेगा। दुबारा नरेन्द्रभाई मोदी भारत के प्रधानमंत्री पद पर आसीन होंगे। इसकी तैयारी में कार्यकर्ता अभी से जुट गया है।
बैठक में यह पदाधिकारी रहे मौजूद
सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र के चार मण्डलों की बैठकों में जिलामहामंत्री महेन्द्र मेघवाल, उपाध्यक्ष ब्रह्मसिंह चौहान, जिला मंत्री विजय राजोरिया, नरेश सुराणा, मीडिया प्रमुख अचलसिंह मेड़तिया, प्रवक्ता अनिल वैष्णव, युवा मोर्चा अध्यक्ष महेन्द्र तंवर, महिला मोर्चा की श्रीमती मधु सांखला, पार्षद भंवर कंवर, चेनसिंह इन्दा, उमेश पलिया सहित चारों मण्डालें के पदाधिकारी, मण्डलों के मोर्चा एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे।
मेडिकल कॉलेज के बाहर बापू की मूर्ती के सामने करेंगे अनशन ,
मीडिया प्रमुख अचलसिंह मेड़तिया ने बताया कि लोकतंत्र का गला घोंटने वाली कांग्रेस सहित षड़यंत्रकारी ताकतों के खिलाफ 12 अप्रेल को जोधपुर शहर अध्यक्ष देवेन्द्र जोशी एवं देहात अध्यक्ष भोपालसिंह बड़ला के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक अनषन पर बैठेंगे। अनशन की तैयारियों को लेकर भाजपा के सभी मण्डलों में बैठकें आयोजित की जाएगी।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

ताज़ा खबर