इस गेंदबाज़ की आंधी में उड़ा पाकिस्तान, सिर्फ 8 रन देकर चटका दिए इतने विकेट

0
131

स्टेनलैक ने पाक की टॉप चार बल्लेबाज़ों का शिकार किया।

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टी-20 त्रिकोणीय सीरीज़ के दूसरे मुकाबले में कंगारू टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ बिली स्टेनलैक ने कमाल की गेंदबाज़ी करते हुए पाकिस्तान की कमर तोड़ दी। स्टेनलैक ने सिर्फ 24 रन पर पाकिस्तान के चार बल्लेबाज़ों को पवेलियन की राह दिखाकर विरोधी टीम को मुश्किलों में डाल दिया।

स्टेनलैक का कमाल

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया और फिच के इस फैसले को सही साबित किया उनके तेज़ गेंदबाज़ बिली स्टेनलैक ने। उन्होंने 4 ओवर में 8 रन देकर पाकिस्तान के चार बल्लेबाज़ों को पवेलियन की राह दिखाई। खास बात ये रही कि स्टेनलैक ने पाक की टॉप चार बल्लेबाज़ों का शिकार किया। स्टेनलेक ने हाफिज को (0), फखर जमां (6 रन), हुसैन तलत (10 रन) और पाकिस्तान के कप्तान सरफरज अहमद (4 रन) के विकेट चटकाए।

स्टेनलैक द्वारा दिए गए शुरुआती झटकों से पाकिस्तान की टीम उबर ही नहीं सकी। इस मुकाबले में पाक टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 19.5 ओवर में 116 रन पर उनके सभी खिलाड़ी आउट हो गए।

कर दिया सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया के इस तेज़ गेंदबाज़ का ये अंतरराष्ट्रीय टी-20 मुकाबलों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 8 मैच में 13 विकेट चटकाए हैं, जिसमें से चार विकेट तो उन्होंने सिर्फ इसी मैच में लिए। इससे पहले उनका सर्वश्रेश्ठ प्रदर्शन इसी साल न्यूज़ीलैंड के खिलाफ फरवरी में आया था। उस मुकाबले में स्टेनलैक ने 15 रन देकर 3 बल्लेबाज़ों को आउट किया था। खास बात ये थी कि वो मैच इनका सिर्फ दूसरा टी-20 मैच था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here